कानपुर में हो रही बारिश, दूसरे दिन का खेल समय पर शुरू होना मुश्किल ?

भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कानपुर में चल रहा है. मैच के पहले दिन का खेल बारिश की वजह से पूरा नहीं खेला जा सका. अब दूसरे दिन भी मुकाबला में बारिश की खलल होने की पूरी उम्मीद है. खराब मौसम और बारिश की वजह से पहले दिन सिर्फ 35 ओवर ही फेंका जा सका. बांग्लादेश ने 3 विकेट के नुकसान पर 107 रन बनाए. आकाशदीप ने 2 विकेट झटके जबकि आर अश्विन ने एक विकेट हासिल किया.

दूसरे दिन भी बारिश की संभावना
कानपुर टेस्ट के पहले दिन का खेल बर्बाद होने के बाद अब दूसरे दिन भी बारिश मैच का मजा खराब कर सकती है. 28 सितंबर यानी मैच के दूसरे दिन कानपुर में बारिश का पूर्वानुमान लगाया गया है. मेट डिपार्टमेंट की जानकारी के मुताबिक दूसरे दिन के खेल में 80 प्रतिशत बारिश की संभावना है.

भारत की प्लेइंग XI: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज

बांग्लादेश की प्लेइग XI: शादमान इस्लाम, जाकिर हसन, नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), मोमिनुल हक, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिटन दास (विकेटकीपर), मेहदी हसन मिराज, तैजुल, हसन महमूद, खलील अहमद

दूसरे दिन का खेल शुरू होने में देरी

भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल देरी से शुरू होगा. बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी साझा की है. बारिश की वजह से मैच के दूसरे दिन का खेल वक्त पर शुरू नहीं हो पाएगा.

Leave a Comment