क्या खत्म हो गई रणबीर कपूर की ‘रामायण’ पार्ट 1 की शूटिंग ?

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ (Ramayana) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. यह मूवी 2 पार्ट में बनेगी. इसमें रणबीर कपूर भगवान श्रीराम के किरदार में नजर आएंगे. वहीं, साई पल्लवी माता सीता के रोल में दिखेंगी. ‘रामायण’ फिल्म को नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर फिल्म सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसके बाद फैंस फिल्म के फर्स्ट पार्ट की शूटिंग कंप्लीट होने का कयास लगा रहे हैं.

रणबीर कपूर के एक्स फैन पेज पर कुछ तस्वीर शेयर की गई हैं, जिसमें एक्टर अपने एक फैन के साथ के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं. वह पर्पल हुडी और कैप पहने हुए नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में क्रू के लोग एकसाथ फोटो के लिए पोज देते हुए दिख रहे हैं. फोटो में एक बड़ा सेट भी नजर आ रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि शूटिंग कंप्लीट होने के बाद फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज पर चली गई है और फिल्म के वीएफएक्स पर काम शुरू हो गया है.

‘रामायण’ के दोनों पार्ट की एक साथ हो रही शूटिंग

पिंकविला ने कुछ समय पहले अपनी रिपोर्ट में बताया था कि नितेश तिवारी और उनकी टीम ‘रामायण’ को दो-भागों की सीरीज के तौर पर डेवलप कर रही है. इसमें रणबीर कपूर, साई पल्लवी के अलावा सनी देओल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. ‘रामायण’ के दोनों भागों को एक साथ शूट करने का निर्णय फिल्म को बड़े स्तर पर तैयार लिए गया है. मेकर्स ने फिल्म के दोनों भागों को एक साल के अंदर रिलीज करने का प्लान बनाया है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘रामायण’ के पहले पार्ट का बजट 835 करोड़ रुपये है.

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर के पास ‘रामायण’ के अलावा 2 और फिल्में हैं. इस लिस्ट में ‘एनिमल पार्क’ और ‘लव एंड वॉर’ शामिल हैं. ये फिल्में बैक-टू-बैक सिनेमाघरों में रिलीज होंगी. पिछली बार रणबीर कपूर एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आए थे, जिसने दुनियाभर में 900 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

Leave a Comment