मकान कब्जे के विवाद में बिल्डर रिजवान और अधिवक्ता की यूनीफार्म पहने युवकों के बीच विवाद

लखनऊ के चौक थाना क्षेत्र स्थित पुलगामा मोहल्ले में मकान कब्जे के विवाद में बिल्डर रिजवान और अधिवक्ता की यूनीफार्म पहने युवकों के बीच गुरुवार शाम विवाद हो गया। दोनों पक्षों में जमकर बीच सड़क पर मारपीट के बाद लाठी-डंडे चले। मारपीट में एक महिला का सिर फट गया। वह अधिवक्ता की ड्रेस में थी। जिसके बाद इन लोगों ने थाने में जाकर कार्रवाई न करने का आरोप लगाकर हंगामा किया। पुलिस अधिकारियों ने रात में इसका वीडियो वायरल होने पर दोनों पक्षों से तहरीर लेकर साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की बात कही।
चौक इंस्पेक्टर के मुताबिक बिल्डर और अधिवक्ता पक्ष का मकान को लेकर पुराना विवाद बताया जा रहा है। इसको लेकर गुरुवार शाम को दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी। इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हुआ। जिसमें दोनों पक्ष आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि जमीन पर मालिकाना हक किसका है।
अधिवक्ता यूनीफार्म पहने कुछ लोग थाने पहुंचकर बिल्डर पर मारपीट का आरोप लगाया, लेकिन तहरीर नहीं दी। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मारपीट में घायल महिला को का प्राथमिक उपचार कराया गया है।