मां की हत्या करके सूटकेस में लाश पैक करके पुलिस स्टेशन पहुंच गई बेटी

बंगलुरू में 39 वर्षीय फिजियोथेरेपिस्ट सेनाली सेन ने अपनी 70 वर्षीय मां बीवा पाल को नशे की गोलियां खिलाईं और फिर गला दबाकर हत्या कर दी। लाश को एक सूटकेस में पैक किया और पुलिस स्टेशन पहुंचकर सरेंडर कर दिया। उसने पुलिस को बताया दोनों में अक्सर झगड़ा होता था। रात को दोनो में झगड़ा हुआ और गुस्से में बेटी ने मां का मर्डर कर दिया

वह अपने माता-पिता की है इकलौती संतान
पुलिस ने बताया कि आरोपित सोनाली सेन बंगाल की रहने वाली है। वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान है। उसने बताया कि पांच साल पहले कोलकाता में उसके पिता की मौत हो गई थी और उसके बाद से उसकी मां यहां उसके पास रह रही थी। दक्षिण पूर्व संभाग के पुलिस उपायुक्त सीके बाबा ने बताया कि सोमवार को दोपहर के समय महिला ने एक कपड़े से अपनी मां का उस समय गला घोंट दिया, जब उसका पति शहर के हेब्बागोडी में स्थित कंपनी में काम करने गया हुआ था।पुलिस ने बताया कि सेन अपने पति, बेटे, मां बिभा पाल और सास के साथ पिछले पांच साल से शहर के एक अपार्टमेंट में रह रही थी।

पिता की मौत के बाद उसके साथ रह रही थी मां

सेन ने अपनी मां की हत्या करने के बाद शव को एक सूटकेस में बंद किया और थाने पहुंच गई। इसके बाद उसके विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि इस बात की जांच की जा रही है कि महिला ने अपनी मां की हत्या क्यों की। पुलिस उपायुक्त बाबा ने कहा कि मुझे नहीं पता कि हत्या क्यों की गई। उसने फिजियोथेरेपी की पढ़ाई की है। ऐसा लगता है कि यह कोई घरेलू मामला है। उन्होंने कहा कि सेन अपने माता-पिता की एकमात्र संतान है। वह पिछले पांच साल से अपनी मां की देखभाल कर रही थी।