दिल्ली यूनिवर्सिटी की लड़कियों ने भरी गर्मी में लिया 100 रुपये वाला ये चैलेंज, आपके भी आ सकता है काम

लड़कियों को ट्रेंडी लुक बेहद कम पैसों में भी मिल सकता है. दिल्ली में कुछ बाजार ऐसे हैं जहां 100 रुपये में खूबसूरत ट्रेंडी कपड़े मिल जाते हैं. दिल्ली यूनिवर्सिटी की 5 लड़कियों ने कुछ ऐसा ही चैलेंज लिया और 100 रुपये में खूबसूरत कपड़े खरीदकर आ गईं.

यकीन नहीं आ रहा हो तो हम आपको 5 लड़कियों का 100 रुपये में ड्रेस खरीदने की कहानी बताते हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में ऐसे ही चैलेंज की एक कहानी सामने आई है. पढ़ें 5 लड़कियों के 100 रुपये में शॉपिंग करने की ये दिलचस्प स्टोरी- मिरांडा हाउस में बीए फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट तनिरिका घोष को फ्लोरल प्रिंट वाले कपड़े बेहद पसंद हैं. फ्लोरल प्रिंट के ब्रांड वाले कपड़े सुंदर तो खूब लगते हैं लेकिन बेहद महंगे होते हैं. सरोजिनी नगर में ऐसे ही कपड़े बेहद कम दाम में मिलते हैं. इतने कम दाम में कि आप सोच नहीं सकेंगे. थोड़ा घूमकर खोजने पर ऐसे कपड़े महज 100 रुपये में मिल जाते हैं. तिरिका ने दुकान वाले से कहा कि हम स्टूडेंट्स के पास इतने पैसे नहीं होते हैं कि कपड़े खरीद लें. मुनाफा किसी और से कमाइएगा, हमें 100 रुपये में ड्रेस दीजिए. उनकी मांग पूरी हो गई. ये कपड़े, गैफिटी लेन, सरोजिनी नगर में मिल सकते हैं.

कमला नेहरू कॉलेज में फर्स्ट ईयर स्टूडेंट देवियाना सलाम ने भी 100 रुपये में ड्रेस खरीदने का चैलेंज मान लिया. देवियाना कहती हैं, ‘मैं कभी भी सस्ते बाजार से कपड़े नहीं खरीदती. मुझे मॉल में हाई स्ट्रीट स्टोर्स का आराम पसंद है, जो अक्सर मुझे बहुत महंगा पड़ता है. अगर कपड़े ठीक हों तो कहीं के भी पहने जा सकते हैं. जब मैंने जनपथ में गुलाबी मिनी ड्रेस ढूंढा तो कुछ नजर नहीं आया. फ्लेमिंग इंडिगो स्टाइल की एक ड्रेस मिली, जो बेहद अलग थी. यहां वही ड्रेस मुझे 100 रुपये में मिल गई.’ इसे जनपथ लेन पर शॉप नंबर 34 पर खरीदा जा सकता है.

किरोड़ीमल कॉलेज में फर्स्ट ईयर स्टूडेंट चीशा कपूर थोड़े अलग साइज के कपड़े पहनती हैं. वह अक्सर, बड़े साइज के कपड़े पहनती हैं. चीशा अट्टा मार्केट गईं और कपड़े लेकर आ गईं. चीशा ने चैलेंज लिया था कि वह कपड़ों पर 100 रुपये से ज्यादा खर्च नहीं करेंगी. उन्हें कामयाबी भी मिल गई. नोएडा सेक्टर 27 के अट्टा मार्केट की शॉप नंबर 2 में ऐसे कपड़े मिल जाते हैं.

पलक सिन्हा, रामजस कॉलेज में पढ़ती हैं. उन्होंने 100 रुपये में कमला नगर से ड्रेस खरीद लिया. यहां बेहद खूबसूरत कपड़े महज 100 रुपये में मिल जाते हैं, बस दुकानदार के साथ थोड़ी मोल-भाव करनी पड़ती है. शॉप नंबर 1270, कोहलापुर रोड, कमला नगर मार्केट में ऐसे कपड़े मिल जाते हैं.

सारा नौटियाल किरोड़ीमल कॉलेज की स्टूडेंट हैं. यहां कॉर्पोरेट ड्रेस भी कम दाम में मिल जाते हैं. सारा दक्षिणी दिल्ली में रहती हैं, वहां आमतौर पर कपड़े बेहद महंगे आते हैं. जब वह लाजपत नगर पहुंची तो उनकी आंखें चौंधिया गईं. उन्होंने वहां अपने लिए 100 रुपये में एक खूबसूरत ड्रेस खरीद लिया. सेंट्रल मार्केट में ऐसी कई दुकानें हैं, जहां 100 रुपये में अच्छे कपड़े मिल जाते हैं. है न 100 रुपये का चैलेंज बेहद खास.