लखनऊ विकास प्राधिकरण ने नक्शा पास नहीं होने पर मोहम्मद मुस्लिम का तीन मंजिला इमारत सील किया

अतीक के करीबी बिल्डर के खिलाफ एलडीए ने अभियान तेज कर दिया है। एलडीए ने शारदानगर स्थित मोहम्मद मुस्लिम की तीन मंजिला बैंकेट हॉल को सील कर दिया है। पिछले कई दिन से अधिकारी इसके पीछे लगे थे। बताया जा रहा है कि लगातार नोटिस देने के बाद भी मानचित्र नहीं दिखाया जा रहा था। ऐसे में नक्शा पास न होने की स्थिती में यह कार्रवाई की गई है।
एलडीए ने अतीक के करीबी बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम के खिलाफ अपनी कार्यवाही तेज कर दी हैं। एलडीए की टीम ने मंगलवार को मुस्लिम की शारदानगर स्थित तीन मंजिला बैंक्वेट हॉल को सील कर दिया है। इसके साथ ही तीन अन्य लोगों पर भी सीलिंग की कार्यवाही की गई है। एलडीए जोन के अधिकारी देवांश त्रिवेदी का कहना है कि शारदानगर के रतनखण्ड में माधुरी पाण्डेय के भूखण्ड संख्या-1/185 पर बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम द्वारा लगभग 300 वर्गमीटर में निर्माण कराया गया है।
उन्होंने बताया कि यहां बेसमैंट के साथ तीन मंजिला बैन्कैंट हॉल का निर्माण हुआ है। इसके मानचित्र को लेकर एलडीए की तरफ से कई बार नोटिस दिया गया। लेकिन बिल्डर की तरफ से कभी कोई मानचित्र नहीं दिखाया गया। सीलिंग के दौरान भी बिल्डर की तरफ से मानचित्र से जुड़े कोई भी दस्तावेज़ नहीं जमा करवाए गए। मंगलवार को टीम मौके पर पहुची तो भी आरोपियों द्वारा मानचित्र नहीं दिखाया जा सका। ऐसे में सीलिंग की कार्यवाही की गई।