ज्येष्ठ माह के चौथे बड़े मंगल पर हर्ष वर्धन अग्रवाल ने रक्तदान करने की अपील की

लखनऊ में ज्येष्ठ माह के चौथे बड़े मंगल पर हेल्प यू एजुकेशनल एंड चेरिटेबल ट्रस्ट ने एक बार फिर हेल्प यू संजीवनी हनुमान भजन संध्या अयोजित की। इस बार भजन संध्या विकास खंड–2 स्थिति शिव मानस मंदिर में हुई। भजन संध्या में प्रदीप सक्सेना और आकांक्षा सिंह ने मधुर भजनों से भक्तों का दिल जीत लिया।

ट्रस्ट के प्रबंध न्यासी हर्ष वर्धन अग्रवाल ने सभी का स्वागत करते हुए कहा “महावीर हनुमान जी की कृपा से हमने पिछले 3 बड़े मंगल पर हेल्प यू संजीवनी भजन संध्या का आयोजन किया। इसी के तहत आज भी हम भजन संध्या का आयोजन कर रहे हैं। इस कार्यक्रम के माध्यम से हम सभी से रक्तदान करने की अपील भी कर रहे हैं। जनहित में आप सभी से निवेदन है कि साल में 1 बार रक्तदान जरूर करें”।
हर्ष वर्धन अग्रवाल ने ये भी कहा कि अगर कोई रक्तदान करने में किसी वजह से असमर्थ है। तो दूसरों को प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि रक्तदान से किसी की जिंदगी बच सकती है, जोकि भगवान की सच्ची सेवा है। भजन संध्या की शुरुआत प्रदीप सक्सेना ने गणपति वंदना गाकर की। इसके बाद प्रदीप सक्सेना और आकांक्षा सिंह ने ‘श्री रामचंद्र ठुमक चलत रामचंद्र’, ‘जय जय मां जय जय मां’, ‘रामचंद्र कह गए सिया से’ जैसे कई लाजवाब भजन प्रस्तुत किए। ‘कभी राम बनके कभी श्याम बनके’ जैसे भजन गाकर दोनों ने भक्तजनों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
इस दौरान तबला पर नितीश कुमार, गिटार पर गोपाल गोस्वामी और कीबोर्ड पर रिंकू राज ने साथ दिया। कार्यक्रम में मौजूद सभी श्रद्धालुओं को रक्तदान जागरूकता पैम्फलेट बांटे गए। लोगों से स्वेच्छा से रक्तदान करने और ट्रस्ट द्वारा चलाए जा रहे “हेल्प यू ब्लड डोनर” अभियान को सफल बनाने में योगदान देने की अपील की। भजन संध्या में हेल्प यू एजुकेशनल एंड चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रबंध न्यासी हर्ष वर्धन अग्रवाल, बड़ी संख्या में हनुमान भक्त, ट्रस्ट के सलाहकार और स्वयंसेवक शामिल हुए।

खबरें और भी हैं…