राजस्थान रॉयल्स को गुजरात टाइटंस ने घर में हराया , हार्दिक पंड्या ने चखा राजस्थानी स्वाद

जयपुर के SMS स्टेडियम में शुक्रवार रात खेले गए मैच में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को हरा दिया। दोनों ही टीमों के लिए मुकाबला काफी अहम था। फैंस को कड़े मुकाबले की उम्मीद थी। हालांकि मुकाबला करीब-करीब एक तरफा रहा। राजस्थान रॉयल्स को घर में करारी हार मिली। वहीं जयपुर के क्रिकेट फैन मौलाना शाहिद जाफरी 17 किलो चांदी की ज्वेलरी पहनकर मैच देखने पहुंचे।

अब तक दोनों टीमों के बीच चार IPL मुकाबले खेले गए हैं, इनमें से गुजरात ने 3 और राजस्थान ने एक जीत हासिल की है। गुजरात टाइटंस इस जीत के साथ पॉइंट टेबल में टॉप पर बनी रहेगी। राजस्थान रॉयल्स पॉइंट टेबल में नंबर 4 पर मौजूद है।

इससे पहले गुरुवार को प्रैक्टिस के दौरान राजस्थान रॉयल्स के युजवेंद्र चहल और गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा की मुलाकात खास रही। दोनों एक दूसरे से गले मिले थे। वहीं, गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने राजस्थानी खाने का स्वाद चखा था। बता दें इस सीजन में दोनों टीमों के बीच हुए पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने 3 विकेट से जीत हासिल की थी।राजस्थान रॉयल्स को सपोर्ट करने पिंक कपड़े पहनकर मैच देखने पहुंचे थे फैंस।
17 किलो चांदी के गहने पहनकर मैच देखने पहुंचे थे क्रिकेट फैन मौलाना शाहिद जाफरी।मैच को लेकर गर्ल्स में भी काफी उत्साह देखने को मिला था।
गुजरात टाइटंस और हार्दिक पांड्या के फैन भी एसएमएस स्टेडियम पहुंचे थे।
लूंगी पहने युवाओं का ग्रुप संजू सैमसन को सपोर्ट करने के लिए केरल से जयपुर के एसएमएस स्टेडियम पहुंचा था।
एसएमएस स्टेडियम के बाहर 4 बजे से ही फैंस की लाइन लग गई थी। अलवर से मैच देखने जयपुर आए बच्चे देवांश ने बताया कि राजस्थान रॉयल्स को सपोर्ट कर रही थी। यशस्वी जायसवाल उनके फेवरेट प्लेयर हैं।
राजस्थान रॉयल्स को सपोर्ट करने पहुंचे थे फैंस।
]गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने के राजपूताना शेरेटन होटल में राजस्थानी जायके का स्वाद लिया था।
राजस्थान रॉयल्स के युजवेंद्र चहल से SMS स्टेडियम में गले लग की गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा ने मुलाकात की थी।
स्टेडियम में प्रैक्टिस के दौरान राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर ने इस अंदाज में गुजरात टाइटंस के खिलाड़ियों का स्वागत किया था।

जयपुर में चार साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मुकाबले हो रहे हैं, लेकिन मैचों से पहले कुछ न कुछ विवाद सामने आ रहा है। कभी स्टेडियम में अवैध निर्माण तो कभी मैच के दौरान पुलिसवालों की अवैध एंट्री से राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन सुर्खियों में है।