ट्रैन के इंजन पर चढ़े यात्री ने पकड़ लिया बिजली का तार, जोरदार धमाके से सहम गए लोग

उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक खौफनाक खबर सामने आई हैं जहां एक शख्स अचानक ट्रेन के इंजन की छत पर चढ़ गया. इस शख्स ने रेलवे ट्रैक की हाईटेंशन लाइन को छुआ और एक धमाके के बाद वह आग में झुलस गया. इलेक्ट्रिक करंट के झटके के कारण शख्स बुरी तरह जल गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. इस दौरान ट्रेन में अन्य यात्री भी धमाके की आवाज सुनकर सहम गए.

दरअसल, यह युवक झांसी से मुंबई एलटीटी एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ा था. ट्रेन बहराइच जिले के जरवल रोड रेलवे स्टेशन से साढ़े चार किलोमीटर दूर लाल सिग्नल होने पर रुकी थी. इस दौरान ही यात्री ट्रेन के इंजन पर चढ़ गया. उसने रेलवे ट्रेक के ऊपर लगे हाईटेंशन तार को पकड़ लिया. तार छूते ही ब्लास्ट हुआ और युवक बुरी तरह जल गया
अचानक धमाका होने से ट्रेन में सवार अन्य सभी यात्री भी सहम गए और चारों तरफ अफरा तफरी मच गई. इस मामले में जरवल रोड प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह, उप निरीक्षक पवन कुमार समेत 30 जवान मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा भी लिया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद झुलसे यात्री को नीचे उतारा. इसके बाद उसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया गया है. अधिकारियों ने बताया कि यात्री के पास झांसी का जला हुआ टिकट मिला है. उसकी पहचान महाराजगंज निवासी पृथ्वीराज के तौर पर हुई है.