लखनऊ में डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने 32 पदाधिकारियों को दिलाई ओथ, इंदिरा भवन-जवाहर भवन कर्मचारी महासंघ का शपथ ग्रहण

लखनऊ में गुरुवार को इन्दिरा भवन-जवाहर भवन कर्मचारी महासंघ का शपथ ग्रहण समारोह हुआ। समारोह में कर्मचारी महासंघ के नव निर्वाचित पदाधिकारियों ने शपथ ली। यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सभी को शपथ दिलाई। साथ ही उन्नाओ से विधायक अनिल सिंह, बीकेटी से विधायक योगेश शुक्ला, एमएलसी मुकेश शर्मा और एमएलसी अवनीश कुमार सिंह भी मौजूद रहे। इस दौरान रंगारंग होली मिलन समारोह भी आयोजित किया गया।
समारोह में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अध्यक्ष समेत 32 पदाधिकारियों को शपथ दिलाई। इस दौरान उन्होंने कहा- “मैं कर्मचारी महासंघ के सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई देता हूं। आपके सुख दुख में हम हमेशा आपके साथ रहेंगे। कर्मचारी हित के लिए महासंघ हमें जो भी सुझाव देगा। शासन स्तर पर उन्हें पूरा सहयोग दिया जाएगा। प्रदेश के विकास के लिए हम लगातार साथ काम करेंगे। आप हमारे हाथ पैर हैं और आप की ही मदद से सरकारी नीतियां जमीन पर उतर पाती हैं”।
शपथ ग्रहण समारोह के बाद होली मिलन समारोह भी आयोजित किया गया। जिसमें इन्दिरा भवन-जवाहर भवन के कर्मचारियों ने शिरकत की। सभी ने मुसकुराते हुए गले मिले और होली के पवन त्योहार की बधाई दी। इस दौरान मशहूर ब्रज रत्न वंदना श्री जी ने सुंदर कृष्ण वंदना प्रस्तुत की। साथ ही सभी ने फूलों की होली खेलकर समारोह की शोभा बढ़ाई। इसके अलावा योग नृत्य का भी लोगों ने आनंद लिया।
समारोह के दौरान इन्दिरा भवन-जवाहर भवन कर्मचारी महासंघ के महामंत्री रामकुमार धानुक ने सभी को बधाई दी। साथ ही उन्होंने कहा- “कर्मचारियों के लिए मेरी पहली प्राथमिकता पुरानी पेंशन स्कीम है। इसको बहाल कराना हमारा सबसे बड़ा मुद्दा है। मैं वादा करता हूं कर्मचारियों की मदद को हमेशा तैयार रहूंगा”।