चिरंजीवी, सलमान की गॉड फादर दशहरे पर रिलीज होने जा रही एडवांस बुकिंग में कर ली इतनी कमाई

दशहरे (Dussehra) पर रिलीज होने जा रही साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी(Chiranjeevi ) और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान(Salman khan) की फिल्म गॉड फादर के लिए एडवांस बुकिंग जारी है। इस फिल्म ने रिलीज से पहले बॉक्स ऑफिस पर एडवांस बुकिंग कलेक्शन में करोड़ों रुपये की कमाई कर ली है। इस फिल्म को रिलीज होने में एक दिन बचा है और इस फिल्म के लिए उत्साहित फैंस फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए उतावले हैं। 5 अक्टूबर 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान एक खास किरदार में नजर आएंगे।
गॉड फादर के ओपनिंग डे को लेकर साउथ फैन्स में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म के फर्स्ट डे के लिए अच्छी खासी एडवांस बुकिंग दर्ज की गई और ये अभी जारी है। Sacnilk.com वेबसाइट द्वारा शेयर किए एडवांस बुकिंग के आंकड़ों के मुताबिक गॉर्ड फादर ने ओपनिंग डे के लिए करीब 1.10 लाख के टिकट बेचे जा चुके हैं। इस तरह से रिलीज से पहले ही गॉड फादर ने एडवांस बुकिंग के जरिए 2.46 करोड़ रुपये की कमाई कर भी ली है। जानकारी के लिए बता दें इस एडवांस बुकिंग कलेक्शन में हिन्दी भाषा में गॉड फादर की एडवासं बुकिंग शामिल नहीं है, क्योंकि अभी फिल्म के हिन्दी भाषा में शो के लिए एडवांस बुकिंग ओपन नहीं हुई है।
लंबे अरसे से चिरंजीवी के फैन बेस को स्टार की इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि इससे पहले रिलीज हुई स्टार दो फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं। लेकिन गॉड फादर को लेकर दर्शक खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग कहां सबसे ज्यादा कहां दर्ज की गई है तो इसमें हैदराबाद और विशाखापत्तनम शहर टॉप पर हैं। हैदराबाद में 84.56 लाख (ग्रॉस) और 1.06 करोड़ (ब्लॉक सीटों के साथ) कमाई करने की रिपोर्ट है, इस तरह से फिल्म के लिए 50% ऑक्यूपेंसी देखी जा सकती है। इसके अलावा विशाखापत्तनम में 42.18 लाख(ग्रोस) 47.55 लाख (ब्लॉक सीटों के साथ) की कलेक्शन रिपोर्ट है, इस तरह से फिल्म के लिए 86% ऑक्यूपेंसी देखने को मिलने की उम्मीद है।
फिल्म में चिरंजीबी और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हों तो फिल्म का स्ट्रॉन्ग स्टारडम रिलीज से पहले ही फिल्म के फैन्स के बीच क्रेज बढ़ा देता है। फिल्म ‘गॉडफादर’ के लिए दर्शकों के क्रेज का अनुमान OTT मार्केट की नजरों में साफ था इसलिए इस फिल्म के डिजिटल राइट्स 57 करोड़ रुपये में खरीदे जाने की खबर है। बताया जा रहा है कि डिजिटल राइट्स की डील नेटफ्लिक्स के साथ फाइनल हुई है। नेटफ्लिक्स ने फिल्म के डिजिटल अधिकार 57 करोड़ रुपये में खरीदे हैं और इस डील में फिल्म के तेलुगू और हिंदी दोनों ओटीटी अधिकार भी शामिल हैं.
इस फिल्म में चिरंजीवी और सलमान को एक साथ देखना दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। साउथ और बॉलीवुड स्टार्स की ये जुगलबंदी दशहरा फेस्टिवल के मौके पर दर्शकों के लिए खास तोहफ साबित हो सकती है। यह पहली बार है जब सलमान खान किसी तेलुगू फिल्म में दिखेंगे। साउथ सुपरस्टार के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार की ऑनस्क्रीन एक्शन केमिस्ट्री क्या कमाल दिखाती है ये देखना खास होगा। बता दें गॉड फादर मलयालम फिल्म लूसीफर का रीमेक है।