प्रयागराज : ज्‍वाला देवी विद्या मंदिर स्‍कूल के बाहर बमबाजी, प्रधानाचार्य ने केस दर्ज कराया,

प्रयागराज के सिविल लाइंस स्थित ज्वाला देवी विद्या मंदिर स्कूल के बाहर बमबाजी किसने और क्यों की है यह स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। कुछ संदिग्ध तस्वीर मिली है। सही पहचान होने पर गिरफ्तारी कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज शहर में एक स्कूल के बाहर बमबाजी से खलबली मच गई। सिविल लाइंस स्थित ज्वाला देवी विद्या मंदिर स्कूल के बाहर कुछ लोगों ने बमबाजी करके रात में दहशत फैला दी। हालांकि वारदात रात में हुई लेकिन घटना से शिक्षकों और छात्रों में भय व्याप्त हो गया है। स्कूल के प्रधानाचार्य ने सिविल लाइंस थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि किन लोगों ने बमबाजी की, क्‍यों घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ऐसा करने वालों की तलाश कर रही है।स्‍कूल के बाहर दो बम फोड़े गए थे : घटना शनिवार की देर रात में हुई थी। बताया जाता है कि रात करीब 12 से एक बजे के बीच कुछ युवक सिविल लाइंस स्थित ज्‍वाला देवी विद्या मंदिर स्कूल के पास पहुंचे और एक के बाद एक दो बम फोड़े। धमाका होने से आसपास के लोगों में खलबली मच गई। सोमवार को स्कूल खुला तो इसकी जानकारी स्कूल प्रबंधन को हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। इसके बाद प्रधानाचार्य की शिकायत पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया।
सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस : स्‍कूल के बाहर बमबाजी किसने और क्यों की है, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। कुछ संदिग्ध तस्वीर मिली है। सही पहचान होने पर गिरफ्तारी कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
कहीं ये हमला संघ कार्यालय पर तो नहीं : प्रयागराज में सिविल लाइंस स्थित ज्‍वाला देवी विद्या मंदिर कालेज परिसर में ही आरएसएस का कार्यालय भी है। ऐसे में यह आशंका भी जताई जा रही कि बमबाजी की घटना संघ कार्यालय को निशाना बनाने के लिए तो नहीं की गई थी। विद्यालय के प्रधानाचार्य रामजी सिंह ने पुलिस को घटना से संबंधित सभी पहलुओं की जानकारी दी है। पुलिस इस एंगल को भी ध्‍यान में रखकर तफ्तीश कर रही है।