राज कुंद्रा के सोशल मीडिया छोड़ने के बाद शिल्पा शेट्टी ने शेयर की पहली पोस्ट, दिया ‘बड़े बदलाव’ का संकेत

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है। राज कुंद्रा इन दिनों जमानत पर हैं। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज को अश्लील फिल्मों के निर्माण और कारोबार करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। कई दिनों तक जेल में रहने के बाद राज जमानत पर छूटे थे। इस केस में फंसने के बाद राज की सोशल मीडिया पर सक्रियता बंद हो गयी थी।
जमानत पर रिहा होने के बाद राज ने एक भी पोस्ट नहीं की थी और अब वो इंस्टाग्राम और ट्विटर से जा चुके हैं। राज के सोशल मीडिया छोड़ने के बाद शिल्पा की एक इंस्टाग्राम पोस्ट काफी वायरल हो रही है, जो उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर की थी। यह एक मोटिवेशनल पोस्ट है, जो एलन एलडा की उक्ति पर आधारित है।

इस पोस्ट में कहा गया है- हमें जीवन को लेकर तमाम शिकायतें हो सकती हैं। चीज़ें मुकम्मल नहीं होतीं। लेकिन, हमें पता होता है कि हम कौन हैं और कहां जा रहे हैं। किसी दूसरे देश में एक साल गुजारने पर हमारी मुलाकात हम से होती है और दूसरों के प्रति नजरिया बदलता है। एख बड़ा नुकसान और बड़ा बदलाव, हमें वहां धकेल सकता है, जिसकी कभी कल्पना भी नहीं की होगी। मुझे अपने ऐशोआराम से बाहर निकलकर देखना होगा कि क्या हो रहा है। बदलाव से लड़ने के बजाए मैं इसे गले लगा लूं

बता दें, राज कुंद्रा इंस्टाग्राम और ट्विटर पर मौजूद थे और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग थी। राज अक्सर परिवार के साथ फोटो और फनी वीडियो शेयर करते थे। अश्लील फिल्म निर्माण और ऐप के जरिए उनका प्रसार करने के आरोप में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज को 19 जुलाई की रात गिरफ़्तार किया था। पुलिस ने इस मामले में लगभग 1500 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें 43 लोगों के बयान दर्ज़ किये गये। गवाहों में शिल्पा शेट्टी और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भी शामिल हैं। गिरफ्तारी के बाद राज को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया था, जिसे 27 जुलाई कर दिया गया था

पुलिस कस्टडी की अवधि समाप्त होने के बाद मुंबई कोर्ट ने राज और रायन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था। मुंबई कोर्ट से जमानत नामंजूर होने के बाद राज ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील की थी, जिसे सुनवाई के बाद डिस्मिस कर दिया गया था। 21 सितम्बर को राज की जमानत मुंबई कोर्ट ने 50 हजार रुपये के मुचलके पर मंजूर की थी।