समीर वानखेड़े के पिता का नवाब मलिक पर जोरदार हमला, ‘लगता है नवाब मलिक ने बॉलीवुड से सुपारी ली है’,

आर्यन खान के मामले में उगाही के आरोपों का सामना कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के पिता ने कहा कि कभी भी बॉलीवुड और हॉलीवुड ने भी उन पर सवाल नहीं खड़े किए हैं. पता नहीं इन भाई साहब (नवाब मलिक) को क्या दिक्कत है? आजतक से बात करते हुए समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक पर कई वार किए और कहा कि हो सकता हो कि उन्होंने बॉलीवुड या हॉलीवुड से कोई सुपारी ली हो. वे किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं.

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर फर्जी सर्टिफिकेट बनवाने का आरोप लगाया है. इस पर समीर के पिता ज्ञानदेव ने कहा कि वह सर्टिफिकेट ही फर्जी है. उन्होंने समीर के साथ दाऊद नाम जुड़ने पर कहा कि वह सर्टिफिकेट फर्जी लगता है. यह डुप्लीकेट है. छेड़छाड़ करके उस सर्टिफिकेट को बनाया गया है. उन्होंने कहा, ”जबसे मैं पैदा हुआ हूं तब से मेरा नाम ज्ञानदेव ही है. किसी को मेरा नाम दाऊद नहीं पता है. यह सबकुछ महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक करवा रहे हैं. मेरे पूरे परिवार पर कभी भी कोई इल्जाम नहीं लगे हैं.” उन्होंने आगे पूछा कि कैसे उन्होंने (नवाब मलिक) इतना सोना बनाया और कैसे एनसीपी में गए. इन सबकी जांच की जानी चाहिए. जो 100 रुपये कमाते थे, उनके पास इतने रुपये कैसे आए. इसकी जांच होनी चाहिए.

समीर वानखेड़े के पिता ने आजतक से एक्सक्लूसिव बातचीत में आगे कहा, ”कभी भी बॉलीवुड-हॉलीवुड या फिर किसी और लोगों ने भी समीर वानखेड़े पर सवाल नहीं खड़ा किया है. यह समझ नहीं आता है कि आखिर इन भाई साहब को वानखेड़े परिवार से क्या तकलीफ है. हो सकता है कि नवाब मलिक के ड्रग्स माफिया से संबंध हों. हो सकता हो कि उन्होंने बॉलीवुड या हॉलीवुड से सुपारी ली हो. कोई भी स्तर तक नवाब मलिक गिर सकते हैं. ” ज्ञानदेव ने आगे बताया कि नवाब मलिक के पास सोने की लंका है और ऐसे में वह कितने भी फर्जी सर्टिफिकेट तैयार कर सकते हैं.

समीर पर लगातार हमला बोल रहे नवाब मलिक
महाराष्ट्र सरकार समीर वानखेड़े और एनसीबी पर महाराष्ट्र को बदनाम करने के आरोप लगाती रही है. महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी के नेता नवाब मलिक पिछले लंबे समय से वानखेड़े पर सवाल खड़े करते रहे हैं. वह लगभग रोजाना ही कोई न कोई नई जानकारी देकर वानखेड़े पर आरोप लगाते हैं. मलिक ने ताजा हमले में एक बर्थ सर्टिफिकेट की कॉपी को साझा किया और दावा किया कि यह सर्टिफिकेट समीर वानखेड़े का है. इसकें पिता का नाम दाऊद लिखा है. धर्म भी मुस्लिम बताया गया है. साथ ही समीर पर किरण गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर ने भ्रष्टाचार के भी आरोप लगाए हैं. उन्होंने दावा किया कि शाहरुख के बेटे आर्यन को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की बात को होते हुए उन्होंने सुना. इसमें से 18 करोड़ पर सहमति बनी थी, जिसमें से आठ करोड़ समीर वानखेड़े को दिए जाने थे. हालांकि, इन आरोपों को जांच एजेंसी एनसीबी ने खारिज कर दिया.