शाहरुख खान का NCB के सामने बदला-बदला सा था मिजाज, अधिकारियों से बोले- अच्छा काम कर रहे हैं आप

ड्रग्स केस (Drugs Case) अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के गले की फांस बनता जा रहा है. शाहरुख का बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) 3 अक्टूबर से आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) में बंद है. इस बीच 21 अक्टूबर को यानी कल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी शाहरुख खान के बांद्रा स्थित घर मन्नत पर पहुंचे थे. इस बीच अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि जब एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंची, तो अभिनेता ने उनके काम की खूब तारीफ की.

शाहरुख ने एनसीबी के अधिकारियों से कहा कि आप लोग बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. हालांकि, उन्होंने साथ में उनसे यह भी कहा कि बस उम्मीद करता हूं कि मेरा बेटा जल्द ही जेल से बाहर आ जाए. कल यानी गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के यहां छापा मारने के बाद एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर पहुंची. पहले ये जानकारी सामने आई थी कि एनसीबी की टीम शाहरुख के घर छापेमारी करने पहुंची है, लेकिन बाद में ये रिपोर्ट्स आईं कि दरअसल, एनसीबी शाहरुख को एक नोटिस देने गई थी.

एनसीबी के अधिकारियों ने शाहरुख खान को जो नोटिस थमाया, उसमें लिखा गया था कि अगर उनके बेटे आर्यन खान के पास कोई अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है, तो उसे उनके परिवार को एनसीबी को सौंपना होगा. आज तक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख के यहां नोटिस देने के लिए एनसीबी के अधिकारी वीवी सिंह अपनी टीम के साथ उनके घर पहुंचे थे. यहां उन्होंने शाहरुख के साथ कुछ पेपरवर्क को पूरा किया, जिसके बाद शाहरुख ने उनके काम की तारीफ की.

आपको बता दें कि 20 अक्टूबर को सेशन कोर्ट द्वारा आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज किए जाने के बाद उनके वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. कल यानी गुरुवार को आर्यन की जमानत याचिका बॉम्बे हाई कोर्ट में दायर की गई, जिसकी सुनवाई 26 अक्बूर को होगी. इस बीच सेशन कोर्ट ने आर्यन खान की न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है.

फिलहाल, जेल से रिहा होने के लिए आर्यन खान को थोड़ा और इंतजार करना होगा. आर्यन खान की रिहाई के लिए शाहरुख और गौरी जी जान से लगे हैं. शाहरुख और गौरी ने फैसला किया है कि जब तक बेटा घर वापस नहीं आ जाता, तब तक उनका परिवार कोई भी त्योहार नहीं मनाएगा. शाहरुख और गौरी के लिए यह बहुत ही कठिन समय है और इस मुश्किल की घड़ी में उन्हें अपने बॉलीवुड के दोस्तों का खूब समर्थन मिल रहा है.