बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला ‘थलाइवी’ का जादू, सिर्फ इतनी हुई कमाई

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivii) 10 सितम्बर को थिएटर्स में रिलीज़ हो गई है. साउथ की जानी-मानी ऐक्ट्रेस और तमिलनाडु की 6 बार मुख्यमंत्री बन चुकीं जयललिता पर बनी यह फिल्म पहले दिन ज्यादा कमाई नहीं कर सकी. आपको बता दें कि कंगना रनौत और अरविंद स्वामी जैसे कई दिग्गज एक्टर्स वाली यह फिल्म तीन भाषाओं तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज हुई थी.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘थलाइवी’ की कमाई जहां बाकी जगहों पर काफी कम रही, वहीं दिल्ली, यूपी और गुजरात के दर्शकों ने अच्छा कॉन्ट्रिब्यूशन दिया है. पहले दिन देश भर में करीब 1.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन हुआ है. फिल्म ने तमिलनाडु में अच्छी कमाई की है. यहां कुल कलेक्शन 80 लाख के आसपास हुआ है. कंगना की यह फिल्म रीजनल फिल्म ‘लाबाम’ को जमकर टक्कर दे रही है

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ ने पहले दिन 2.75 करोड़ रुपए का बिजनस किया था लेकिन उसकी तुलना में कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ ने सिर्फ 1.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म तमिलनाडु में अच्छा बिजनेस करेगी. फिल्म के साउथ लुक की वजह से यह नॉर्थ इंडियन फैन्स को कम अट्रैक्ट कर सकती है.

यह फिल्म कंगना के करियर की सबसे अच्छी फिल्म कही जा सकती है. फिल्म में एक्ट्रेस की मेहनत साफ देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर भी फैंस लगातार कंगना की थलाइवी के लिए तारीफ कर रहे हैं. ये फिल्म तमिलनाडु की पांच बार मुख्यमंत्री रहीं जयललिता की लाइफ पर आधारित है, जिन्होंने काफी कम उम्र में तमिल सिनेमा में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद जल्द ही उन्हें ऊंचा मुकाम भी हासिल हुआ.