बुलंदशहर: संतान न होने पर इंटर कालेज की अध्यापिका की हत्या कर शव गंगा में फेंका, पांच पर आरोप

जिले के नरौरा स्थित इंटर कॉलेज की अध्यापिका का शव नरोरा के गंगा पुल के नीचे मिला है। सूचना पर पहुंचे स्वजन ने पति व देवर सहित 5 लोगों पर हत्या का आरोप लगाकर तहरीर दी है। उनका कहना है कि संतान न होने के कारण अध्‍यापिका की हत्‍या कर दी गई। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है पर अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गई। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रविवार की सुबह नरौरा पुलिस को गंगा में एक महिला का शव मिला। सूचना पर पहुंचे स्वजन ने शव की पहचान शशि प्रभा निवासी बंसी गौरव मैनपुरी के रूप में की। मृतक के भाई योगेंद्र सिंह ने बताया कि शशि प्रभा की शादी सुभाष नगर मेरठ के साथ 2012 मे की थी और काफी दान दहेज दिया था लेकिन ससुराल वाले इससे खुश नहीं थे । शादी के बाद शशि प्रभा को कोई संतान न हुई तो उसे बांझ कहकर मानसिक उत्पीड़न किया जाता था। बताया कि शनिवार की शाम आरोपित पति व अन्य ससुरालियों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया। शव को गंगा में फेंक दिया गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तहरीद देते हुए परिजनों ने आरोप लगाया कि ससुराल वाले शादी के बाद से अध्‍यापिका की कोई संतान न होने से नाराज थे। जिस कारण पहले भी उसका उत्‍पीड़न और मारपीट करते रहते थे। साथ बच्‍चा न होने को लेकर खूब खरी- खोटी सूनाते थे। जब उसने इन सब चीजों का विरोध किया तो उसकी हत्‍या कर दी गई। अध्‍यापिका की मौत से परिजनों में शोक की लहर है। वहीं पुलिस का कहना है पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच में और स्‍पष्‍टता आएगी।