राम मंदिर भूमि सौदे पर क्या बोले केशव प्रसाद मौर्य

यूपी की सियासत इन दिनों अयोध्या में राम मंदिर ट्रस्ट की ओर से किए गए जमीन के एक सौदे को लेकर गर्म है. समाजवादी पार्टी समेत पूरा विपक्ष हमलावर है. राम मंदिर ट्रस्ट की ओर सफाई भी दी जा चुकी है लेकिन इस मसले को लेकर सियासत थमती नजर नहीं आ रही है. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने इस मसले को लेकर विपक्ष पर जवाबी हमला बोला है.

केशव प्रसाद मौर्या ने आजतक से बात करते हुए कहा कि कोई घोटाला नहीं हुआ है. इसे लेकर विपक्ष पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए मौर्य ने कहा कि श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट के प्रति जनता का विश्वास है और आगे भी रहेगा. उन्होंने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले तो वे इस बात का जवाब दें कि राम भक्तों पर गोली क्यों चलवाई थी. उनको सवाल करने का नैतिक अधिकार नहीं है.

यूपी के डिप्टी सीएम ने कहा कि राम मंदिर को लेकर सपा या जिस भी दल की ओर से घटिया राजनीति करने की कोशिश की जा रही है, निश्चित रूप से उसे जवाब मिलेगा.अखिलेश यादव की ओर से बसपा और कांग्रेस से गठबंधन न करने के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ने 2014, 2017 और 2019 के चुनाव में सपा को बुरी तरह से हराया था.