कोविड की वजह से हुआ हेमा मालिनी के सेक्रेटरी का निधन , लिखा- ‘वो हमारे परिवार का एक हिस्सा थे..’

कोरोना की दूसरी लहर काफी घातक साबित हो रही है। एक ओर जहां बीते कुछ दिनों से करीब- करीब तीन- चार लाख लोग हर दिन संक्रमित हो रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर हर दिन लगभग एक हजार लोग कोविड के चलते इस दुनिया को अलविदा भी कह रहे हैं। इस बीच अब हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि उनके सेक्रेटरी मारकंद मेहता का निधन हो गया है।
हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘भारी मन से मैं 40 साल तक मेरे साथ जुड़े रहे अपने सेक्रेटरी को अलविदा कह रही हूं। डेडिकेटेड, हार्ड वर्किंग और कभी न थकने वाले मेहता जी, वो हमारे परिवार का एक हिस्सा थे। हमने उन्हें कोविड से खो दिया। यह अपूर्णीय क्षति है और वे जो खालीपन छोड़ गए हैं, उसे कोई नहीं भर सकता।’
हेमा मालिनी के अलावा ईशा देओल ने भी मेहता जी को याद किया। ईशा ने मां हेमा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हम सभी को उनकी बहुत याद आएगी। मेहता अंकल हमारे परिवार के सदस्य थे, उनकी जगह कभी नहीं भरी जा सकती। वो एक समर्पित इंसान थे। आपकी बहुत याद आएगी मेहता अंकल। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।’ बता दें कि ईशा के अलावा रवीना टंडन और पंकज उधास सहित कई फैन्स और सेलेब्स ने मेहता जी को श्रद्धांजलि दी है।
गौरतलब है कि कोविड का कहर पूरे देश में देखने को मिल रहा है। वहीं बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा है। बीते साल से ही कुछ सितारे कोविड की चपेट में आने के बाद इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। वहीं दूसरी ओर कई सितारों ने अपने परिजनों और दोस्तों को भी कोरोना के चलते खो दिया।