चेन्नई सुपर किंग्स ने तमिलनाडु सरकार को दान में दिए 450 ऑक्सीजन सिलेंडर

चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड ने राज्य में 450 ऑक्सीजन सिलेंडर के वितरण की व्यवस्था करके बढ़ती COVID-19 दूसरी लहर के खिलाफ लड़ाई में तमिलनाडु के लोगों का समर्थन बढ़ाया है.
सुपर किंग्स “मास्क पोडू” (पहनें मास्क) अभियान के माध्यम से जागरूकता फैला रहे हैं और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के सीजन के दौरान अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के माध्यम से जरुरी जानकारी मुहैया कराते हैं. इस सप्ताह के शुरू में कोविड मामलों के बढ़ने के कारण टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था.
चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड के निदेशक आर श्रीनिवासन ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को शनिवार को आक्सीजन सांद्रक सौंपे। इस अवसर पर तमिलनाडु क्रिकेट संघ की अध्यक्ष रूपा गुरुनाथ भी उपस्थित थी.
इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मिलकर कोरोनावायरस के खिलाफ जंग क्या छेड़ी, उनको लोगों का भारी समर्थन मिला है. दरअसल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मिलकर एक खास मुहीम शुरू की थी, दोनों ने मिलकर कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में फंड जुटाने के लिए कार्य शुरू किया था, जिससे कोरोना वायरस के विरुद्ध लोगों की मदद में इस्तमाल किया जाएगा.