इंग्लैंड की टिकट कटाने में असफल रहे हैं. हार्दिक और पृथ्वी, प्रसिद्ध कृष्णा कर सकते हैं डेब्यू

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारत का स्क्वॉड सामने आ गया है. बताया जा रहा है कि विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया दो जून को इंग्लैंड के लिए रवाना हो जाएगी. हार्दिक पांड्या और पृथ्वी शॉ इंग्लैंड की टिकट कटाने में असफल रहे हैं.
न्यूजीलैंड और भारत के बीच 18-22 जून तक साउथंप्टन में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेला जाएगा. शेड्यूल के मुताबिक, टेस्ट सीरीज 4 अगस्त से शुरू होगी. पहला मैच ट्रेंट ब्रिज में होगा, दूसरा मैच लॉर्ड्स में 12 -16 अगस्त के बीच होगा, तीसरा लीड्स (25-29 अगस्त), चौथा मैच द ओवल (2-5 सितंबर) और आखिरी मैच ओल्ड ट्रैफर्ड मे 10-14 सितंबर के बीच खेला जाएगा
हार्दिक पांड्या को इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में मौका मिला था, उनको ड्रॉप कर दिया गया है. 27 वर्षीय पांड्या ने इंटरनेशनल क्रिकेट में कमबैक कर ज्यादातर बल्लेबाजी ही की है. उन्होंने आईपीएल में एक गेंद तक नहीं डाली थी. पांड्या ने 2018 से टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है.
सेलेक्टर्स का हार्दिक को शामिल न करने पर बयान था कि हार्दिक को सिर्फ एक बल्लेबाज के तौर पर नहीं ले सकते. तीन साल से उन्होंने टेस्ट भी नहीं खेला है.
दूसरी ओर पृथ्वी शॉ ने विजय हजारे ट्रॉफी में 827 रन बनाए थे और आईपीएल में भी वे बेहतरीन फॉर्म में थे फिर भी उनको जगह नहीं मिली. टीम में रोहित शर्मा, शुभमन गिल, केएल राहुल और मयंक अग्रवाल को सलामी बल्लेबाज के तौर पर लिया है.
पेस के खेमे में एक नया नाम शामिल हुआ है. वो प्रसिद्ध कृष्णा हैं. हो सकता है कि इस सीरीज में उनको प्लेइंग 11 में मौका मिल सके