Gerald Coetzee,राजस्थान रॉयल्स में शामिल हुए, जानिए कैसा है 20 वर्षीय Gerald Coetzee का रिकॉर्ड

राजस्थान रॉयल्स टीम में साउथ अफ्रीका के 20 वर्षीय प्लेयर Gerald Coetzee की एंट्री होने जा रही है. जी हां आईपीएल आयोजन के बीच ये प्लेयर राजस्थान रॉयल्स टीम के दल में शामिल होने जा रहा है. Gerald Coetzee की एंट्री Liam Livingstone के रिप्लेसमेंट के तौर पर हो रही है, जो निजी कारणों से आयोजन छोड़ घर लौट गए थे. आपको बता दें कि 20 वर्षीय Gerald Coetzee ने अंडर 19 क्रिकेट में अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया था.
गेंदबाज Gerald Coetzee ने 2017 से 2020 तक कुल 20 टी20 मैच खेले हैं (U19), इसमें उन्होंने 26 विकेट हासिल किए हैं. आपको बता दें कि पिछले अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप Gerald ने भारत के विरुद्ध गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट चटकाए थे. देखना होगा कि Gerald Coetzee आईपीएल 2021 में डेब्यू कर पाएंगे या नहीं.

राजस्थान रॉयल्स टीम के कई विदेशी प्लेयर्स लीग से बाहर
राजस्थान रॉयल्स की किस्मत शुरुआत से उनके साथ नहीं रही, पहले जोफ्रा आर्चर आयोजन से पहले ही बाहर हो गए तो वहीं पहला मैच खेलने के बाद चोट के कारण बेन स्टोक्स को भी अपने देश लौटना पड़ा. उसके बाद Liam Livingstone और फिर एंड्रू टाई अपने देश लौट गए, जिसके बाद मात्र 6 विदेशी प्लेयर राजस्थान रॉयल्स टीम के पास बच गए थे. वहीं हाल ही में साउथ अफ्रीकी प्लेयर Van der dussen भी रिप्लेसमेंट के तौर पर राजस्थान रॉयल्स टीम में शामिल किए गए थे.

अंक तालिका में नीचे हैं राजस्थान रॉयल्स
राजस्थान रॉयल्स टीम उम्मीद के मुताबिक सीजन की शुरुआत नहीं कर सकी है. राजस्थान रॉयल्स टीम अंक तालिका में सातवें स्थान पर हैं, टीम ने खेले 6 मैचों में 2 में जीत दर्ज की है. राजस्थान रॉयल्स टीम की कमान संजू सैमसन के हाथों में हैं, वह पहली बार बतौर कप्तान आईपीएल का हिस्सा है.