भरथना:लापता युवक के घर वापस आने पर घर में खुशी का माहौल

भरथना- कस्बा के मुहल्ला श्रेष्ठ नगर समेत ग्राम नगला नुनार (रौरा) में रवीश कुमार पुत्र हजारी सिंह के परिजनों में गुरुवार की देर शाम करीब साढ़े 8 बजे उस समय खुशियां लौट आईं, जब पिछले तीन दिनों से लापता हुए रिटायर्ड फौजी भाई ब्रजेंद्र सिंह के सकुशल वापस लौटने की सूचना परिजनों को फोन पर मिली।

जबकि रिटायर्ड फौजी ब्रजेंद्र सिंह के औरैया की कृषि उत्पादन मंडी समिति अछल्दा से विगत 23 अप्रैल की सुबह 9 बजे अचानक गायव होने पर उनके भाई रवीश कुमार ने औरैया के थाना अछल्दा में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। थाने में दिए गए एक शिकायती प्रार्थना पत्र में रवीश कुमार ने बताया था कि उसका रिटायर्ड फौजी भाई ब्रजेंद्र सिंह फौज से रिटायर्ड होने के बाद औरैया की अछल्दा स्थित कृषि उत्पादन मंडी समिति में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहा था। 23 अप्रैल को सुबह 8 बजे भाई ब्रजेंद्र सिंह से बुजुर्ग माँ की फोन पर कुछ देर बात हुई थी, जिसमें फौजी भाई ने आधा घण्टे में श्रेष्ठ नगर भरथना घर पर पहुँचने को कहा था, लेकिन भाई न तो भरथना घर पहुँचा और न ही उसका कहीं कोई पता चल सका। खोजबीन से थककर परिजनों की सलाह पर अछल्दा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

इसी बीच घटना के ठीक तीसरे दिन लापता रिटायर्ड फौजी भाई ब्रजेंद्र सिंह की सकुशल वापस लौटने की सूचना से परिजनों में खुशी की बहार लौट आई है।

भरथना तहसील रिपोर्टर अनुज यादव