प्रयागराज- वन क्षेत्र में रहने वाले आदिवासी नहीं हटाए जाएंगे

प्रयागराज- कोरांव( रत्योरा ): वन क्षेत्र मे काफी दिनों से रह रहे आदिवासियों को उनके आवास की व्यवस्था करने के पूर्व कतई विस्थापित नही किया जायेगा.
भाजपा को मजदूर और किसान वर्ग का विशेष खयाल रहता है. उक्त बातें प्रदेश सरकार के वन मंत्री दारा सिंह चौहान स्थानीय रत्योरा ग्राम मे आयोजित एक समारोह मे मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए कही .
कबीना मंत्री ने अगले वन महोत्सव कार्यक्रम में 30 करोड़ पौधे प्रदेश की जनता से रोपने का आह्वान किया. उन्होंने वादा किया कि भाजपा विधायक राजमणि कौन का सहयोग इस विधानसभा को विकास क्रम में आगे लाने का पूरा प्रयास करेंगे. समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित स्थानीय विधायक राजमणि कौल ने कहा कि यह क्षेत्र पूरे प्रदेश में धान का कटोरा कहा जाता है. किसानों के धान की पूरी खरीद होने के पूर्व ही क्रय केंद्रों का समय से पूर्व बंद हो ना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है . विधायक ने विधान सभा क्षेत्र कोराव मे बुंदेलखंड की तरह सुविधाएं प्रदान किए जाने की मांग भी मंत्री से की. उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र बुंदेलखंड के अंतर्गत ही आता है जबकि यह सुविधाएं नदारद है. कोरांव के ब्लाक प्रमुख राम अवध कुशवाहा ने भी मंत्री का स्वागत करते हुए उनसे क्षेत्र के विकास में पूरा सहयोग करने की अपील की.इस दौरान भाजपाइयों ने मंत्री को चांदी का मुकुट पहनाकर उनका अभिनंदन किया.