शुभेंदु अधिकारी के बाद उनके भाई सौमेंदु ने थामा BJP का दामन, नगर पालिका अध्यक्ष पद से हटाया था

पश्चिम बंगाल में शुभेंदु अधिकारी के बाद उनके भाई सौमेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया. सौमेंदु को कुछ दिन पहले पूर्वी मिदनापुर में कोंताई नगर पालिका के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया था. शुभेंदु अधिकारी ने सौमेंदु को बीजेपी में शामिल कराया है.
पश्चिम बंगाल में शुभेंदु अधिकारी के बाद उनके भाई सौमेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया. सौमेंदु को कुछ दिन पहले पूर्वी मिदनापुर में कोंताई नगर पालिका के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया था. शुभेंदु अधिकारी ने ही सौमेंदु को बीजेपी में शामिल कराया है.

तृणमूल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी लगातार ममता बनर्जी पर निशाना साध रहे हैं. शुभेंदु अधिकारी इस बात की लगातार वकालत कर रहे हैं कि बंगाल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में सौंपना होगा. उनका कहना था कि जब तक कोलकाता और दिल्ली दोनों में एक ही पार्टी सत्ता में नहीं होगी, तब तक बंगाल आर्थिक रूप से विकसित नहीं होगा.

शुभेंदु अधिकारी ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा था कि टीएमसी में लोकतंत्र नहीं रह गया है. कैलाश विजयवर्गीय और अमित शाह को बाहर का बताया जा रहा है. लेकिन यह जान लीजिए हम पहले भारतीय हैं उसके बाद बंगाली हैं. शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि बंगाल को टीएमसी और भ्रष्टाचार से बचाना है. मैं टीएमसी को चेतावनी देना चाहता हूं कि वो जो नहीं चाहते वही होगा. बंगाल में अब बीजेपी की सरकार बनानी होगी.

अभी हाल ही में टीएमसी की नेता सुजाता मंडल ने शुभेंदु पर पलटवार किया था. सुजाता मंडल ने कहा था कि अगर बीजेपी नेता असली बाप के बेटे हैं और सही में उन्होंने मां का दूध पिया है तो अभिषेक बनर्जी का नाम लेकर उन पर अटैक करें.

सुजाता ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी एक सड़क छाप मस्तान हैं जो दूसरे के घरों में बीजेपी होने की बात करते हैं. खुद उनके घर की छत के नीचे उनके माता-पिता, भाई, भाई की पत्नी सभी तृणमूल कांग्रेस के बड़े-बड़े पदों पर आसीन हैं.

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

-क्यों न्यूज़ मीडिया संकट में है और कैसे आप इसे संभाल सकते हैं

-आप ये इसलिए पढ़ रहे हैं क्योंकि आप अच्छी, समझदार और निष्पक्ष पत्रकारिता की कद्र करते हैं. इस विश्वास के लिए हमारा शुक्रिया.

-आप ये भी जानते हैं कि न्यूज़ मीडिया के सामने एक अभूतपूर्व संकट आ खड़ा हुआ है. आप मीडिया में भारी सैलेरी कट और छटनी की खबरों से भी वाकिफ होंगे. मीडिया के चरमराने के पीछे कई कारण हैं. पर एक बड़ा कारण ये है कि अच्छे पाठक बढ़िया पत्रकारिता की ठीक कीमत नहीं समझ रहे हैं.

-द दस्तक 24 अच्छे पत्रकारों में विश्वास करता है. उनकी मेहनत का सही मान भी रखता है. और आपने देखा होगा कि हम अपने पत्रकारों को कहानी तक पहुंचाने में जितना बन पड़े खर्च करने से नहीं हिचकते. इस सब पर बड़ा खर्च आता है. हमारे लिए इस अच्छी क्वॉलिटी की पत्रकारिता को जारी रखने का एक ही ज़रिया है– आप जैसे प्रबुद्ध पाठक इसे पढ़ने के लिए थोड़ा सा दिल खोलें और मामूली सा बटुआ भी.

अगर आपको लगता है कि एक निष्पक्ष, स्वतंत्र, साहसी और सवाल पूछती पत्रकारिता के लिए हम आपके सहयोग के हकदार हैं तो नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें . आपका प्यार द दस्तक 24 के भविष्य को तय करेगा.
https://www.youtube.com/channel/UC4xxebvaN1ctk4KYJQVUL8g

आदर्श कुमार

संस्थापक और एडिटर-इन-चीफ