सपा का आरोप , विधानसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव के गढ़ में बना बीजेपी का हाईटेक ऑफिस,

 समाजवादी पार्टी का गढ़ कहे जाने वाले इटावा में भारतीय जनता पार्टी ने हाईटेक कार्यालय की स्थापना के जरिये अपने कार्यकर्ताओं मे गहरी पकड़ बना कर 2022 के विधानसभा चुनाव में बड़ी कामायाबी हासिल करने का दावा किया, लेकिन इसके विपरीत दूसरे प्रमुख दल भी जनबल के जरिये बीजेपी के हाईटेक प्रणाली का मुकाबला करने की बात कह रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी ने हाल के दिनों में प्रदेश में 56 हाईटेक कार्यालय शुरू किये हैं. उनमें से एक इटावा का ऑफिस भी शामिल है. करीब 5000 वर्ग फुट में बन इस कार्यालय में कार्यकर्ताओं की मीटिंग आदि के लिए सभी बंदोबस्त किये गये हैं. तीन फ्लोर के इस कार्यालय के फर्स्ट फ्लोर में अध्यक्ष के अलावा डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी पुस्तकालय, स्टोर रूम, अटल संवाद कक्ष और पुस्कालय है. जबकि सेकेंड फ्लोर पर पं. दीनदयाल उपाध्याय सभागार और थर्ड फ्लोर पर अतिविशिष्ट अतिथि कक्ष, रसोई, केयर टेकर कक्ष और अतिथि कक्ष स्थापित है. सिर्फ इतना ही नहीं यहां पर एक पुस्तकालय भी है, जहां पर करीब दस हजार के आसपास बीजेपी विचाराधारा से जुड़ी हुईं किताबें भी हैं. जिनका फायदा यहां के कार्यकर्ताओं को मिल सकता है.

बीजेपी के जिला अध्यक्ष अजय ठाकरे का कहना है कि इटावा समेत प्रदेश के 56 जिला कार्यालयों को वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से एक साथ कनेक्ट कर दिया गया है. पार्टी कार्यालय के हाईटेक होने से प्रदेश अध्यक्ष से लेकर के प्रदेश के वरिष्ठ सभी पदाधिकारी जिले के किसी भी कार्यकर्ता से सीधे तौर पर बात कर सकते हैं. कार्यालय को तकनीकी तौर पर बहुत मजबूत किया गया है. यहां इंटरनेट की व्यवस्था तो की ही गई है साथ ही वीडियो कैमरे भी लगाए गए हैं.

संगठन का कोई वरिष्ठ पदाधिकारी अगर आता है तो उसके ठहराने के लिए अलग से गेस्ट रूम की व्यवस्था की गई है. पार्टी कार्यालय में मीडिया बंधुओं से बात करने के लिए अलग से प्रेस कान्फ्रेंस रूम बनाया गया है. यही सब सुविधाएं कार्यालय में मौजूद हैं. प्रेस कांफ्रेंस हाल में 40 से लेकर 50 लोग बड़े आराम से बैठ सकते हैं जब कि पार्टी की बैठक के लिए तीन सैकड़ा लोग बैठ सकते है. हर तरह की सुविधा युक्त पार्टी कार्यालय प्राकृतिक तौर पर भी सुसज्जित किया गया है क्योंकि यहां पर हरे भरे बड़े स्तर पर पेड़ों को भी लगाया गया है