वसीम जाफर ने इस सीक्रेट मेसेज से बताया कैसा होगा भारत का प्लेइंग XI, हनुमा विहारी को नहीं रखा टीम में

भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर पांच मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जाना है। इस टेस्ट मैच से दो दिन पहले टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल सिर पर चोट के चलते मैच से बाहर हो गए हैं। ऐसे में प्लेइंग XI को लेकर टीम मैनेजमेंट का सिरदर्द बढ़ सकता है। इन सबके बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने एक सीक्रेट मेसेज के जरिए टीम इंडिया के प्लेइंग XI को लेकर ट्वीट किया है। जाफर ने इसमें 11 तस्वीरें शेयर की हैं, जो बताती हैं कि कौन-कौन से खिलाड़ी प्लेइंग XI का हिस्सा हो सकते हैं। जाफर ने रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल को पारी का आगाज करने के लिए चुना है।

जाफर ने ट्विटर पर 11 तस्वीरों का कोलाज शेयर करते हुए लिखा, ‘पहले टेस्ट के लिए मेरा प्लेइंग XI, भारत बनाम इंग्लैंड, डिकोड करें।’ पहली फोटो में ऋतिक रौशन हैं, जो फिल्म कहो ना प्यार है के एक सीन की है, जिसमें ऋतिक के कैरेक्टर का नाम रोहित था, दूसरी फोटो शाहरुख खान की है। शाहरुख के कैरेक्टर का नाम राहुल काफी फिल्मों में रहा है, ऐसे में दूसरे खिलाड़ी केएल राहुल हैं। तीसरे नंबर पर चेतेश्वर पुजारा (काउंटी टीम में उनको स्टीव के नाम से बुलाते थे) हैं, चौथी फोटो में विराट कोहली का हमशक्ल है। पांचवीं फोटो में जॉन एब्राहम की फोटो है, एक फिल्म में उनके कैरेक्टर का नाम अज्जू था, इसका मतलब यह अजिंक्य रहाणे के लिए है।

छठी फोटो सौरभ पंत की है, इसका मतलब जाफर ने विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर ऋषभ पंत को टीम में चुना है। सातवीं फोटो रवि शास्त्री की है, जिसका मतलब रविंद्र जडेजा है और आठवीं फोटो में आर अश्विन हैं। एक वेब सीरीज में इस कैरेक्टर का नाम अश्विन था। 9वीं फोटो मोहम्मद अली की है, इसका मतलब जाफर ने मोहम्मद शमी या मोहम्मद सिराज में से किसी एक को टीम में जगह दी है। 10वीं फोटो में रणवीर सिंह का खिलजी लुक है, जो ईशांत शर्मा जैसे लग रहे हैं और 11वें खिलाड़ी के तौर पर जसप्रीत बुमराह को टीम में शामिल किया है।