पीलीभीत : न्यायालय विशेष न्यायिक मजिस्ट्रेट पीलीभीत में चपरासी का कार्य करने के लिए स्वस्थ।

पीलीभीत: जनपद न्यायालय, पीलीभीत में न्यायालय विशेष न्यायिक मजिस्ट्रेट, पीलीभीत में रीडर एवं अहलमद के पदों पर कार्य करने हेतु दीवानी न्यायालय एवं कलेक्ट्रेट के सेवा निवृत्त तृतीय संवर्ग कर्मचारियों से आवेदन पत्र आमंत्रित किये जाये। आवेदन पत्र दस दिन के अन्दर प्रशासनिक कार्यालय, जनपद न्यायालय, पीलीभीत में प्रस्तुत किये जायेंगे। रीडर एवं अहलमद के पदों पर जाने वाले कर्मचारियों को शासनादेश के अनुसार संख्या-1086/सात-न्याय-2-2011-201जी/95 टी.सी. दिनांकित 26.07.2011 में किये गये प्राविधान के अनुसार मु0 4500/-रूपये मासिक मानेदय भुगतान किया जायेगा।
न्यायालय विशेष न्यायिक मजिस्ट्रेट, पीलीभीत में चपरासी का कार्य करने के लिए स्वस्थ नागरिकों से जिनकी आयु 18 वर्ष से कम न हो, से आवेदन पत्र आमंत्रित किये जाते हैं। उक्त न्यायालय के चपरासी को प्रतिदिन की मजदूरी 100/- रूपये प्रतिदिन की दर से भुगतान की जायेगी किन्तु केवल कार्य दिवस जिन पर अभ्यर्थी काम करेगा, की ही मजदूरी देय होगी। चपरासी को हिन्दी भाषा का लिखने पढने का ज्ञान होना आवश्यक है।
मा0 उच्च न्यायालय के परिपत्र संख्या-25/मेन ‘ए’/जे0आर0(आई0) दिनांकित 01.09.2004 के द्वारा उक्त न्यायालय में नियुक्त कर्मचारीगण 65 वर्ष की आयु पूर्ण होने तक ही अपनी सेवायें प्रदान कर सकते है।
समिति की बैठक में विशेष न्यायिक मजिस्ट्रेट, पीलीभीत के न्यायालय में एक पद प्रस्तोता, एक पद कार्यालय लिपिक व एक पद कार्यालय चपरासी की भर्ती किये जाने हेतु विज्ञापन जारी किया गया था। विशेष न्यायिक मजिस्ट्रेट, पीलीभीत के न्यायालय में एक पद प्रस्तोता, एक पद कार्यालय लिपिक व एक पद कार्यालय चपरासी की भर्ती किये जाने हेतु आवेदन पत्र प्राप्त करने हेतु दिनांक 02.08.2021 तक प्राप्त किये हेतु विज्ञापन जारी किये जाने हेतु समय विस्तारित किया जाता है।

मंडल संवाददाता रामगोपाल कुशवाहा