पीलीभीत: 110 किलो गोवंशीय मांस,काटने के उपकरण बरामद

पीलीभीत पूरनपुर।कोतवाली पुलिस को गश्त के दौरान मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि एक गांव के तालाब के पास खंडहर में नेपाल से लाए गए गौवंशीय पशुओं का वध कर मांस बिक्री योजना बनाई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर तस्करों ने फायर झोंक दिया।जिससे पुलिस टीम बाल-बाल बची,दो आरोपियों को मौके पर ही दबोच लिया।रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।
बीती रात कोतवाली के उपनिरीक्षक उदयवीर सिंह पुलिस टीम के साथ भगवंतापुर होते हुए मुझा खुर्द पहुंचे थे।इसी दौरान उनको मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि तीन चार लोग नेपाल से चोरी छुपे गोवंशीय पशुओ की तस्करी करके लाए हुए हैं।मकरंदपुर गोटिया एक तालाब के पास स्थित खंडार में उसका वध किया जा रहा है। इस पर पुलिस सक्रिय हुई।मुखबिर के जरिए बताए हुए स्थान पर पुलिस पहुंच गई।पुलिस को देख कर तस्करों ने पुलिस पर फायर कर दिया।जिससे पुलिस टीम बाल-बाल बची,घेराबंदी कर पुलिस ने दो आरोपियों को मौके पर दबोच लिया।उनके पास से 110 किलोग्राम गोवंशीय पशु का मांस,पशु काटने के उपकरण व तलाशी लेने पर 315 बोर का एक तमंचा,एक खोखा,एक तमंचा12 बोर, जिंदा कारतूस बरामद किया गया।पूछताछ करने पर पकड़े गए आरोपियों ने अपना नाम जीशान कुरैशी व नसीर निवासी कुरैशियान शेरपुरकला बताया।फरार आरोपियों के नाम गांव के ही भूरा व मोहिद बताया।
पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पकड़े गए आरोपियों को जेल भेज दिया।कोतवाल अशोक पाल ने बताया फरार हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है।शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।